गोरखपुर के मुस्लिमों ने जारी किया पोस्टर ,योगी आदित्यनाथ को सीएम कैंडिडेट…

गोरखपुर: समाजवादी पार्टी में चल रहे अंतर्कलह के बाद अब बीजेपी में भी बगावत के सुर सुनाई दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश के बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने नव वर्ष पर एक पोस्टर जारी कर गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित करने की मांग की. मोर्चा ने चेतावनी भी दी कि अगर उनको सीएम कैंडिडेट, बीजेपी घोषित नहीं करती है तो मुस्लिम समाज अलग संगठन बनाकर योगी आदित्यनाथ का समर्थन करेगा.

नव वर्ष पर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की यह मांग, एक बार फिर बीजेपी को सकते में डाल सकती है. सोमवार को बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने हजरत नक्को अली शाह बाबा के मजार पर चादरपोशी कर योगी को सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग को लेकर पोस्टर जारी किया. इस पोस्टर में लिखा है कि मुस्लिम समाज की एक मांग, योगी नहीं तो बीजेपी नहीं. यही नहीं, योगी आदित्यनाथ को छत्रपति शिवाजी के रूप में दर्शाया गया है. वहीं पोस्टर में ये नारा भी दिया गया है कि ‘अब न करो देर, कहीं अंधेर ना हो जाए, जल्द करो योगीजी को सीएम कैंडिडेट घोषित, कहीं देर न हो जाये.’

इस पोस्टर के जारी होने के बाद कहीं न कहीं उत्तर प्रदेश के बीजेपी में सीएम कैंडिडेट को लेकर सियासत गर्म होती नजर आ रही है. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य इरफ़ान अहमद ने योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित करने को लेकर कहा, ‘आज हमने नक्को शाह बाबा के मजार पर चादर पोशी की और दुआ मांगी. विधानसभा 2017 के चुनाव को देखते हुए जल्द से जल्द योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित किया जाय, हमारी पार्टी नेतृत्व से यही मांग है. अगर मांग नहीं मानी जाती है तो हम मुस्लिम समाज, बीजेपी से अलग होकर नई पार्टी का गठन करके योगी आदित्यनाथ का समर्थन करेंगे. इसके पहले भी बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने योगी के समर्थन और मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित करने को लेकर पोस्टर जारी कर चुका है. कभी उनको यूपी के राम, यूपी के हनुमान, यूपी के भगत सिंह तो कभी यूपी का टाइगर बनाकर पोस्टर जारी किया था.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *