loading...
Loading...

आखिर अखिलेश और मुलायम के झगडे की असली वजह मिल ही गयी ! जानिये

0
14

जैसा की आप सभी इस बात से भलीभांति परिचित है कि समाजवादी वादी के मुख्यमंत्री अखिलेश और मुलायम सिंह का
झगड़ा सबसे पहले केवल उनके घर के अंदर तक ही सीमित था उस समय इसे बारे में केवल गिने-चुने 5 लोगो को जानकारी थी लेकिन इसके बाद उनका ये झगड़ा बढ़ते-बढ़ते सडक से लेकर अब चुनावों तक पहुँच गया है .

आज समाजवादी पार्टी में ऐसे हालात हो गए है कि कोई भी नेता दुसरे नेता पर विश्वास नही कर पा रहा है जाता था आज वही अखिलेश गुट के निशाने पर है पार्टी के सभी नेता उनको लेकर सवाल कर रहे है .

आजम खान जैसे बाहर से दीखते है वैसे वो बिलकुल है उनके मन में क्या चल रहा है सुनोगे तो हैरान रह जाओगे दरअसल आजम खान के मन यूपी का  CM बनने का सपना है इसलिए ये भी हो सकता है इसी वजह से वो इन बाप बेटो के बीच दरार का कारण बने हो . फिलहाल अभी लोग केवल गुप्त रूप से आजम खान पर ऊँगली उठा रहे है क्यूंकि उन्हें लग रहा है अखिलेश और मुलायम सिंह के झगड़े का सबसे बड़ा फायदा आजम खान को ही पहुँच सकता है कहा जा रहा है यदि बाप-बेटे में समझौता नही हुआ तो मुलायम सिंह अपने गुट की तरफ से आजम खान को मुख्यमंत्री घोषित कर सकते है . सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि आजम सिंह को राजनीति सिखने की भी जरूरत नही है क्यूंकि वे ये बात अच्छी तरह से जानते है कि अखिलेश और मुलायम सिंह के झगड़े की वजह से मुस्लिम वोट मायावती की तरफ जा सकते है .

पूरी खबर पढने के लिए अगले पेज पर जाए....

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here